दुकान के बाहर शराब पीने से मना किया तो दुकानदार को मार डाला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली से सटे फरीदाबाद के जवाहर कॉलोनी में स्थित एक दुकान के बाहर शराब पी रहे तीन लोगों का विरोध करने पर एक शख्स की हत्या कर दी गई. इस जानलेवा हमले में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. एक आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि ये घटना शुक्रवार देर रात की है. तीन लोग नशे की हालत में जवाहर कॉलोनी में नीरज की दुकान पर पहुंचे. वो अपने भाई और उसके दोस्त के साथ दुकान पर बैठा हुआ था. उन्होंने खुलेआम शराब पी रहे गौरव और उसके दोस्तों को वहां से जाने के लिए कह दिया. इस पर दोनों पक्षों में बहस होने लगी, जो जल्दी ही खूनी झगड़े में तब्दील हो गई. आरोपियों ने लाठी और लोहे के सरिए से उनकी जमकर पिटाई कर दी.

पीड़ित नीरज ने अपनी तहरीर में लिखा है, "शुक्रवार की रात के करीब 11.30 बजे गौरव अपने दो दोस्तों के साथ नशे की हालत में कार से मेरी दुकान पर पहुंचा. उन्होंने मेरी दुकान से कुछ खाने की चीजें खरीदीं. इसके बाद सामने ही शराब पीने लगे. जब मैंने उन्हें वहां शराब पीने से मना किया तो उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया. कुछ देर बाद अपने पास मौजूद लाठी और लोहे के सरिए से हमारी पिटाई शुरू कर दी.''

Advertisement

नीरज ने आगे लिखा है, ''गौरव और उसके तीन दोस्तों ने मुझ पर, मेरे भाई सत्यप्रकाश और उसके एक दोस्त पर जानलेवा हमला किया. मेरे भाई के सिर में गंभीर चोटें आई. जब हम उसे अस्पताल ले गए, तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मेरे भाई के दोस्त और मुझे गंभीर चोट लगी है. आरोपी गौरव, कालू, कमल और चीकू मौके पर भीड़ के जमा होने के बाद भाई खड़े हुए.'' पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है.

एनआईटी फरीदाबाद के पुलिस उपायुक्त कुलदीप सिंह ने कहा कि नीरज की शिकायत के आधार पर गौरव और उसके दोस्तों, कालू, कमल और चीकू के खिलाफ हत्या, आपराधिक धमकी और दंगे से जुड़ी आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में मुख्य आरोपी गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीन अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. उनकी तलाशी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rajasthan News: जयपुर के दो ज्वेलर्स के 709 करोड़ के अघोषित लेनदेन का खुलासा, आयकर विभाग की टीम ने मारा छापा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता,जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में दो ज्वेलर्स समूह के सभी ठिकानों आयकर विभाग की छह दिन तक चली छापेमारी में कुल 709 करोड़ रूपए की अघोषित लेनदेन का खुलासा हुआ है। आयकर विभाग की टीमों ने शनिवार देर शाम तक दोनों समूह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now